John Abraham New House: बाप रे! बंगले की कीमत में तो 150 फॉर्च्यूनर आ जाएगी

John Abraham New House 2024: नया साल शुरू होते ही कई सारे बॉलीवुड के एक्टर विदेश में घूमने के लिए जाते हैं। किंतु बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर जॉन अब्राहम ने एक नया घर खरीद कर सबको चौंका दिया है। क्योंकि इस घर की कीमत इतनी है कि इस कीमत में तो 150 फॉर्च्यूनर भी आ सकती है। तो चलिए इस आर्टिकल के जरिए हम आपको जॉन अब्राहम के नए घर का लोकेशन और उनकी नेटवर्थ के बारे में अधिक जानकारी देते हैं। 


John Abraham New House 2024
John Abraham New House

John Abraham New House Location - कितने रुपए में खरीदा नया बंगलो? 

दरअसल जॉन अब्राहम अपने नए घर को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं। क्योंकि इंटेक्स tape.com की रिपोर्ट के अनुसार जॉन अब्राहम ने पिछले वर्ष 27 दिसंबर के दिन ही एक नया बंगला खरीदा है। इसकी कीमत 70 करोड रुपए से अधिक बताई जा रही है। आपको विस्तार से बताया तो इसके लिए एक्टर जॉन अब्राहम ने तकरीबन चार करोड़ से अधिक रुपए का स्टांप ड्यूटी भी चुकाया है। जॉन अब्राहम के इस नए बंगलो का लोकेशन खार एरिया में लिंकिंग रोड पर लिया है। जो मुंबई का प्राइम एरिया माना जाता है। इस नए बंगले से समंदर का बेहद खूबसूरत नजारा भी दिखता है। 


जॉन अब्राहम का नया बंगलो कितना बड़ा है? 

आपको हम बता देना चाहते हैं कि यह जो नया बंगला जॉन अब्राहम ने खरीदा है उसका नाम 372 निर्मल भवन है। जॉन अब्राहम ने यह बंगला प्रवीण नाथालाल शाह से खरीदा है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह बंगला 7722 वर्ग मीटर में फैला है यानी की बहुत बड़ा बंगला होने का अंदाजा लगाया जा सकता है। 

John Abraham Net Worth - अमेरिका और लंदन में भी है जॉन का घर

जॉन अब्राहम एक्टर के साथ-साथ प्रोड्यूसर और कई तरह के बिजनेस भी करते हैं। GQ India की रिपोर्ट के अनुसार वर्ष 2023 में जॉन अब्राहम की कुल संपत्ति 251 करोड रुपए थी। इसके अलावा आप बांद्रा में समंदर के पास पेंट हाउस भी है जिस वर्ष 2016 में इंडियन इंस्टीट्यूट आफ आर्किटेक्चर डिजाइन की ओर से बेस्ट होम का अवार्ड भी दिया गया था। इस पेंटहाउस की डिजाइन उनके भाई और पापा के द्वारा की गई थी जो की एक आर्किटेक्ट कंपनी चलाते हैं। 


इसके साथ-साथ जॉन अब्राहम के नाम पर अमेरिका में भी एक आलीशान बंगलो है यह बंगलो भी प्राइम एरिया में है इस बंगलो के आसपास हॉलीवुड स्टार जेनिफर लोपेज और बेयोंसे के साथ-साथ कोई और स्टार भी रहते हैं।


John Abraham Upcoming Movies

जॉन अब्राहम ने अब तक एक्टर के नाते कई सारी अच्छी मूवीस भी दी है जिसमें पठान, हाउसफुल, गरम मसाला आदि है। किंतु यदि उसकी आने वाली फिल्मों के बारे में हम आपको बताएं तो वर्ष 2024 में ही लगभग चार मूवीस आएगी जिसके नाम The Diplomat, 100%, Tehran और Vedaa है। 


अन्य खबरें:



Post a Comment

0 Comments