Rashi Khanna Best Movies List: राशि खन्ना की 5 बेहतरीन फिल्में जिसे देख आपके उड़ेंगे होश!

Rashi Khanna Best Movies List: राशि खन्ना एक तेलुगू एक्टर है। किंतु इस एक्ट्रेस ने हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। यदि आप राशि खन्ना के डाय हार्ड फैन है तो आपको उनकी यह पांच फिल्म अवश्य देखनी चाहिए जो ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है। इन फिल्मों में राशि खन्ना के एक्टिंग की तारीफ भी बहुत की गई है। 


Rashi Khanna Best Movies List


Rashi Khanna Best 5 Movies List

Movie Name Year Genre
Supreme 2016 Action Comedy
World Famous Lover 2020 Romantic Drama
Tholi Prema 2018 Romantic Drama
Venky Mama 2019 Action Drama
Prathiraju Pandage 2019 Comedy Drama



Supreme - Best Movies of Rashi Khanna

इस मूवी की शुरुआत एक शाही राजवंश की प्रॉपर्टी जिसमें स्कूल, कॉलेज, अस्पताल, वृद्ध आश्रम आदि गतिविधियों के लिए उपयोग में ले जा रही है वहां से होती है। जिसका रखरखाव उसके एक ट्रस्टी नारायण रावत द्वारा किया जाता है किंतु उसको हड़पने के लिए विक्रम सरकार नाम का एक माफिया गुंडा तरह-तरह के प्लान करता है। 


इसके बाद बालू नाम का एक टैक्सी ड्राइवर पिक्चर में एंट्री लेता है। उसकी एक खास बात यह बताई गई है कि अगर कोई भी उसकी टैक्सी का होरन बजाता है तो वह बहुत क्रोधित हो जाता है और सामने वाले की स्थिति खराब कर देता है। एक दिन उसकी टैक्सी में एकनाथ बच्चा मिलता है जो की असल में उसे प्रॉपर्टी का खानदानी वारिश होता है। जिसे यह टैक्सी ड्राइवर राजू जो की फिल्म में मुख्य अभिनेता के तौर पर है वह उसका पालन पोषण करने लगता है जिसका नाम वह राजन रखता है। इसी बीच में इस टैक्सी ड्राइवर को हैदराबाद की एएसआई श्रीदेवी यानी की मुख्य अभिनेत्री राशि खन्ना से प्यार हो जाता है। 



उसके बाद लड़ाई झगड़ा करके यह साबित कर दिया जाता है कि असल में वह अनाथ बच्चा जिसका नाम राजन है वही इस संपत्ति का वारिस है और यह मामला कोर्ट तक पहुंच जाता है। अंत में मुख्य अभिनेता और मुख्य अभिनेत्री राशि खन्ना की शादी हो जाती है। यह मूवी एक एक्शन कॉमेडी मूवी है। जिसने भारतीय बाजारों में अच्छा खासा व्यापार भी किया है। 


World Famous Lover - Best Movies of Rashi Khanna

इस फिल्म में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर राशि खन्ना और मुख्य अभिनेता के तौर पर विजय देवराकोंडा है। वर्ल्ड फेमस लवर वर्ष 2020 में रिलीज की गई थी यह एक तेलुगू फिल्म है जिसे आप हिंदी डब्ड में भी देख सकते हैं। यह मूवी एक रोमांटिक ड्रामा सीन के साथ नजर आती है। इस मूवी में विजय देवरकोंडा और राशि खन्ना पति-पत्नी के रूप में नजर आते हैं जिसमें मुख्य अभिनेता लेखक बनना चाहते हैं। फिर वह लेखक नहीं बनने के कारण दोनों का तलाक हो जाता है तलाक होने के बाद फिर से मुख्य अभिनेता लेखन कार्य शुरू करता है और धीरे-धीरे वह उसमें फेमस हो जाता है। 



उसके बाद विजय देवरकोंडा फिर से अपनी पत्नी यानि की राशि खन्ना को प्यार करने लगता है और उसे मानने लगता है। इसी प्रकार यह मूवी फुल रोमांटिक मूवी नजर दिखती है। हालांकि इस मूवी की आलोचना भी की गई है किंतु इसमें राशि खन्ना की एक्टिंग की तारीफ भी की गई है। 


Tholi Prema - Hit Movies of Rashi Khanna

थोली प्रेमा मूवी एक तेलुगू मूवी है जो कि वर्ष 2018 में रिलीज की गई थी। इस मूवी में मुख्य अभिनेता के तौर पर वरुण तेज और मुख्य अभिनेत्री के तौर पर राशि खन्ना है। इस मूवी की शुरुआत लंदन से की जाती है। इस मूवी को बंगाली भाषा में भी बनाया गया था। इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर 45 करोड़ से भी अधिक की कमाई की है। यदि आप रोमांटिक मूवी देखना चाहते हैं तो राशि खन्ना की इस मूवी को अवश्य देखें क्योंकि इस मूवी में फुल रोमांटिक ड्रामा डाला गया है। इस मूवी का ट्रेलर आप नीचे दिए गए वीडियो से देख सकते हैं। 



Venky Mama - Rashi Khanna Best Movies

राशि खन्ना का शायद ही कोई ऐसा फैन होगा जिसने उसकी यह फिल्म वेंकी मामा नहीं देखी होगी। इस फिल्म में दो मुख्य अभिनेता और दो मुख्य अभिनेत्री है जिसमें वेंकटेश और नागा चैतन्य मुख्य अभिनेता के तौर पर नजर आते हैं और मुख्य अभिनेत्री के तौर पर राशि खन्ना और पायल राजपूत है। यह मूवी भारत में वर्ष 2019 में तेलुगु भाषा में रिलीज की गई थी उसके बाद उसका हिंदी वर्जन भी मौजूद है। आपको बता देना चाहते हैं कि इस मूवी को वेंकटेश के जन्मदिवस पर यानी की 13 दिसंबर 2019 को रिलीज किया गया था। फिल्म ने भारतीय बाजारों में अच्छा व्यापार भी किया है। यह मूवी एक एक्शन कॉमेडी मूवी है। जिसे देख आपके रोंगटे खड़ा होना निश्चित है। 



Prathiraju Pandage - राशि खन्ना बेस्ट मूवीज

इस फिल्म का हिंदी में अनुवाद हर दिन एक त्यौहार है। यह फिल्म भारतीय बाजारों में वर्ष 2019 में रिलीज की गई थी जो की एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में साई तेज, राशि खन्ना, सत्यराज और राव रमेश मुख्य रोल में नजर आ रहे हैं। विकिपीडिया के अनुसार इस फिल्म को वर्ष 2020 में दिवाली के अवसर पर सोनी मैक्स चैनल पर प्रसारित भी किया गया था। इस फिल्म में कोई भी सीन ऐसा नहीं है जिसमें आपको ड्रामा देखने को नहीं मिलेगा। यदि आप राशि खन्ना के बहुत बड़े फैंस है तो आपको इस फिल्म को अवश्य देख लेना चाहिए। जिसका ट्रेलर नीचे दिए गए वीडियो के माध्यम से देख सकते हैं। 



ALSO READ:



Post a Comment

0 Comments