Babbar Sher - Salman Khan: क्या सलमान खान ने कबीर की बब्बर शेर की स्क्रिप्ट को किया पसंद? कब आएगी सलमान खान की यह मूवी?

Babbar Sher - Salman Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में राज कर रहे तीनों खान के पास अगर कोई मूवी नहीं हो ऐसा बन ही नहीं सकता। इसमें भी सलमान खान और कबीर खान की इस जोड़ी को दर्शक काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। किंतु दर्शकों का यह इंतजार लगभग खत्म होने जा रहा है। क्योंकि बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार कबीर खान ने “बब्बर शेर” मूवी के लिए सलमान खान को पसंद कर लिया है। अब जानना यह है की क्या सलमान खान कबीर खान की इस फिल्म की स्क्रिप्ट को पसंद करते हैं या नहीं? 


Salman Khan in Babbar Sher
Salman Khan in Babbar Sher

Babbar Sher - सलमान खान नजर आएंगे या नहीं? 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कबीर खान ने बब्बर शेर फिल्म के लिए सलमान खान को पसंद कर लिया है जबकि उन्होंने यह साफ बता दिया है कि इस मूवी के लिए सलमान के अलावा और कोई स्टार की पर्सनैलिटी बब्बर शेर के लिए सूट नहीं करती। सोर्स के मुताबिक कबीर खान ने नवंबर और दिसंबर में भी सलमान खान से मिलकर इस मूवी के बारे में बातचीत की है। किंतु हाल ही में यह समाचार सामने आ रहे हैं कि कबीर खान जनवरी के अंत तक सलमान खान को बब्बर शेर मूवी की पूरी स्क्रिप्ट भी देने वाले हैं। 


क्या सलमान को पसंद आई बब्बर शेर की कहानी? 

यह न्यूज़ सामने आ रहे हैं कि सलमान खान भी बब्बर शेर मूवी के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। अब जब कबीर खान जनवरी के अंत तक बब्बर शेर की पूरी स्क्रिप्ट सलमान खान को देंगे तब ही सलमान खान अंतिम निर्णय पर पहुंच सकते हैं कि क्या इस फिल्म को वह साइन करेंगे या नहीं! 

बब्बर शेर सलमान और कबीर की होगी चौथी फिल्म

जी हां दोस्तों सलमान खान और कबीर खान की जोड़ी करोड़ों का व्यापार बीते समय कर चुकी है। और इस जोड़ी को देखने के लिए कई सारे फैंस उतावले भी हो रहे हैं। क्योंकि सलमान खान और कबीर खान के वर्क फ्रंट के बारे में हम आपको बताया तो बीते दिनों में इन्होंने साथ मिलकर बजरंगी भाईजान, एक था टाइगर और ट्यूबलाइट जैसी हिट फिल्में दी है।


Salman Khan Upcoming Movies 2024-25

जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया कि बब्बर शेर के लिए अभी फिलहाल जनवरी के बाद मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 45 दिनों के बाद सतावार जाहिरात की जाएगी। किंतु इसके अलावा सलमान खान करण जौहर की फिल्म The Bull में भी नजर आने वाले हैं। जिसे विष्णुवर्धन के डायरेक्शन में बनाया जा रहा है। इसके अलावा सलमान खान सूरज बड़जात्या की एक फिल्म में भी नजर आने वाले हैं जिसकी घोषणा अभी तक नहीं हुई है।



इसी प्रकार नई नई जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमारी वेबसाईट फ्री खबर 24 के साथ जुड़े रहें।




Post a Comment

0 Comments