Ankita Lokhande Trolled in BB 17: अंकिता ने 3 साल बाद बदला अपना बयान, सुशांत सिंह को बताया क्लोस्ट्रोफोबिक, फैंस ने दिया ये जवाब…

Ankita Lokhande Trolled in BB 17 Against Sushant Singh Rajput: बिग बॉस 17 के घर में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका अंकित लोखंडे बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के रूप में नजर आ रही है। अंकित अक्सर सुशांत सिंह को लेकर बातचीत करती नजर आ रही है। किंतु इस बार अंकित का सुशांत सिंह को क्लोस्ट्रोफोबिक बताना उन पर भारी पड़ गया है। 


Ankita Lokhande Trolled in BB 17 Against Sushant Singh Rajput
Ankita Lokhande 

अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह को “क्लोस्ट्रोफोबिक” बताया एपिसोड हो रहा है वायरल 

दरअसल बात यह है कि बिग बॉस 17 के एक एपिसोड में सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को क्लोस्ट्रोफोबिक बताया है। हालांकि वर्ष 2020 में जब सुशांत सिंह राजपूत की ही एक गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को क्लोस्ट्रोफोबिक को भी बताया था तब अंकिता लोखंडे ने इसका विरोध करते हुए ट्विटर पर एक वीडियो वायरल किया था जिसमें सुशांत सिंह राजपूत 737 बेस फ्लाइट सिम्युलेटर उड़ते हुए नजर आ रहे थे। 


अब बिग बॉस 17 को देखने वाले दर्शकों का यह कहना है कि वर्ष 2020 में तो अंकिता लोखंडे यह दावा कर रही थी कि सुशांत सिंह राजपूत क्लोस्ट्रोफोबिक नहीं है। और तो और जब रिया चक्रवर्ती ने यह बताया कि सुशांत सिंह राजपूत क्लोस्ट्रोफोबिक होगी के तब भी उन्होंने वीडियो ट्वीट कर उसका विरोध किया था। तो अब फिर से अपना बयान बदलते हुए अंकिता लोखंडे ऐसा कैसे कह सकती है कि सुशांत सिंह राजपूत क्लोस्ट्रोफोबिक है!

अंकिता लोखंडे के इस बयान से पढ़ भड़के फैंस

आपको बताना चाहते हैं कि अंकिता लोखंडे बार-बार अपना बयान चेंज कर अपने फैंस को नाराज कर रही है। जिस पर एक दर्शक (uncommon universe) ने यह कमेंट किया कि “lol what a fraud”. जब कि दूसरे एक ट्विटर यूजर (yawar) ने यह कमेंट किया है कि “Now She is playing sympathy card”‍. 


इसके अलावा कई सारे यूज़र ने अंकिता को ट्रोल किया जिसमें एक ने तो उसे पाखंडी ही बता दिया। इसके अलावा अन्य कहीं सारे यूजर्स नहीं यह भी बताया कि इस तरह के बयान देकर अंकिता लोखंडे गेम में सिर्फ आगे बढ़ रही है। अब इस पर आपका क्या कहना है यह आप हमें कमेंट करके जरूर बताइए। 


क्या होता है Claustrophobia?

क्लोस्ट्रोफोबिया यानी कि यह एक ऐसा डर होता है जो कि मनुष्य को फ्लाइंग से डर लगता है। यानी कि किसी भी एयरप्लेन या फिर किसी भी जगह पर ऊंचाई पर जाने से यानी की ऊंची उड़ान भरने से जिसे डर लगता हो उन्हें क्लोस्ट्रोफोबिक कहते हैं। 


इसी प्रकार एंटरटेनमेंट से जुड़े नवीनतम समाचारों को सबसे पहले प्राप्त करने के लिए आप हमारी वेबसाइट फ्री खबर 24 के साथ जरूर जुड़े रहे। 


अरबाज़ खान ने मलाइका अरोरा को इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो

Post a Comment

0 Comments