दूसरी शादी होते ही अरबाज खाने ने दिखाएं तीखे तेवर, एक्स वाइफ मलाइका को इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो, जानें क्या है पूरा मामला?

Arbaaz Khan Unfollowed Malaika Arora: हाल ही में अरबाज खान ने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी रचाई थी। इस बात से हम सब अच्छी तरह से वाकिफ है। शादी 24 दिसंबर को रचाई गई थी उसके पश्चात अरबाज खान और शूरा खान हनीमून के लिए निकल भी गए हैं। ऐसे में अब यह समाचार सामने आ रहे हैं कि अरबाज खान ने अपनी एक्स वाइफ यानी कि मलाइका अरोड़ा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। क्या यह नई दुल्हन शूरा खान की वजह से हुआ है आईए जानते हैं क्या है पूरा माजरा। 


Arbaaz Khan Unfollowed Malaika Arora
Arbaaz Khan Unfollowed Malaika Arora

Arbaaz Khan Unfollowed Malaika Arora - अरबाज ने एक्स वाइफ को किया अनफॉलो

आपको बताना चाहते हैं की अरबाज खान और उनकी एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा दोनों वर्ष 2017 में तलाक ले लिया था। तलाक के बावजूद भी दोनों अच्छे दोस्त की तरह अपने बेटे अरहान को मिलने के लिए साथ भी दिखा करते थे। इतना ही नहीं बल्कि इन दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को फॉलो भी किया था। किंतु जैसे ही अरबाज खान की दूसरी शादी शूरा खान से 24 दिसंबर के दिन हो गई उसके पश्चात अरबाज ने तेवर दिखाते हुए मलाइका अरोड़ा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। 


malaika arora unfollowed by arbaaz khan
Arbaaz Khan Instagram

मलाइका अभी भी फॉलो कर रही है अरबाज को

अरबाज में मलाइका अरोड़ा को अनफॉलो करने के पश्चात भी मलाइका अरोड़ा अभी भी इंस्टाग्राम पर अरबाज खान को फॉलो करते हुए नजर आ रही है। मलाइका अरोड़ा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 19 मिलियंस फॉलोअर्स होने जा रहे हैं। ऐसे में वह भी 662 लोगों को फॉलो भी कर रही है इसमें ही एक अरबाज खान भी है। 


Malaika Instagram Account
Malaika Arora Instagram

क्या शूरा खान के कहने पर अरबाज ने मालिका को किया अनफॉलो?

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार जैसे ही अरबाज खान की शादी 24 दिसंबर को पूर्ण हुई उसके पश्चात तुरंत ही अरबाज ने मालिका को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था। हालांकि यह समाचार अभी-अभी वायरल हो रहे हैं। अब शूरा खान के कहने पर ही अरबाज ने मालिका को अनफॉलो किया है या नहीं इसकी जानकारी तो केवल अरबाज और शूरा ही दे सकते हैं। 


तलाक होने के बाद भी दोनों निभाते थे दोस्ती

आपको बताना चाहते हैं कि अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की शादी के 19 साल के बाद उन्होंने तलाक ले लिया। तलाक के टाइम पर उन दोनों को अरहान नाम का एक बेटा भी था जो ज्यादातर वक्त अपने पिता अरबाज के साथ रहता था। किंतु उन्हें जब भी फ्लाइट पर कहीं और जाना होता था तब मलाइका अरोड़ा और अरबाज दोनों ही अरहान को छोड़ने के लिए एयरपोर्ट पर आते थे। इससे यह साफ पता चलता है कि दोनों असल जिंदगी में बहुत अच्छे दोस्त भी तलाक के बाद थे। किंतु अब दूसरी शादी के बाद इनकी दोस्ती टिकेगी या बिखरेगी यह तो समय ही बताएगा। 


READ ALSO:



Post a Comment

0 Comments