Shehnaaz Gill and Guru Randhawa Relationship: क्या दोनो सही में कर रहे है एक दूसरे को डेटिंग? जानिए कैसे हुआ लव?

Shehnaaz Gill and Guru Randhawa Relationship: शहनाज कौर गिल बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री है। बॉलीवुड की अभिनेत्री से पहले वह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ डेटिंग करने के लिए जानी जाती है। अब हाल ही में यह खबर आ रही है कि शहनाज गिल का गुरु रंधावा के साथ टाका भीड़ गया है। चलिए हम आपको बताते हैं कि क्या गुरु रंधावा और शहनाज गिल के बीच असल में प्यार हो गया है! 


Shehnaaz Gill and Guru Randhawa Relationship
Shehnaaz Gill and Guru Randhawa

शहनाज गिल और गुरु रंधावा के बीच डेटिंग का कयास लगाया जा रहा

दरअसल बात यह है कि जब शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके और गुरु रंधावा के बीच आने वाले नए सॉन्ग जिसका नाम सनराइज है उसका पोस्टर रिलीज करते वक्त जब उसे पोस्ट के नीचे कैप्शन लिखा गया उसे लोगों द्वारा यह अनुमान लगाया जा रहा है कि शहनाज गिल अब फिर से गुरु रंधावा के साथ डेटिंग करने लगी है। शहनाज गिल पोस्ट के कैप्शन में यह लिखा है कि “यह एक गाना नहीं है यह तो सुंदर फीलिंग है जो हमारे दोनों के बीच है। हमें एक साथ प्यार करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद!”

क्या सही में शहनाज गिल और गुरु रंधावा रिलेशनशिप में है? 

यदि आप शहनाज गिल का इंस्टाग्राम अकाउंट चेक करेंगे तो आपको शहनाज गिल और गुरु रंधावा के बीच कई सारी पोस्ट देखने को मिलेगी। इसे देखते हुए यह न्यूज़ वायरल हो रहा है कि दोनों के बीच डेटिंग शुरू हो चुकी है। वैसे भी इससे पहले शहनाज गिल का नाम राघव के साथ जोड़ा गया था किंतु दोनों ने मीडिया के समक्ष एक दूसरे को एक अच्छा दोस्त बनकर इस बनती हुई वायरल न्यूज़ को थमा दिया था। 


शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला कर रहे थे डेटिंग

हम आपको बता देना चाहते हैं कि पहले शाहिना गिल सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशनशिप में थी। उनके रिलेशनशिप वर्ष 2021 में ही टूट गया था। बताया यह जा रहा है कि शहनाज कौर गिल सिद्धार्थ शुक्ला को बहुत ज्यादा प्यार करती थी। इसके बाद शहनाज गिल ने कई सारे शो में यह भी बताया है कि वह अब प्यार के बंधन में बंधना नहीं चाहती। किंतु हाल ही में उनके द्वारा शेयर की गई पोस्ट के कैप्शन के कारण फिर से लोगों ने यह कयास लगना शुरू कर दिया है कि शहनाज गिल और गुरु रंधावा एक दूसरे को डेटिंग कर रहे हैं। हालांकि इस बात की जानकारी दो आने वाले समय में ही पता चल सकती है। 


ऐसी ही बॉलीवुड से जुड़ी इंटरेस्टिंग जानकारी सबसे पहले प्राप्त करने के लिए हमारी वेबसाइट फ्री खबर 24 के साथ निरंतर जुड़े रहे। 


खबरें और भी...


Post a Comment

0 Comments