Pathaan - Jawan Back in Theatres: शाहरुख खान की यह दोनों फिल्में फिर से आई सिनेमा घरों में, जानिए कब और कहां देख सकते हैं आप!

Pathaan - Jawan Back in Theatres: शाहरुख खान के लिए वर्ष 2023 का साल सुपर डुपर हिट रहा है। क्योंकि पिछले वर्ष शाहरुख खान ने पठान से शुरू करके फिलहाल थिएटर में चल रही डंकी मूवी में फिर से एक बार यह सिद्ध कर दिया है कि शाहरुख असल में बॉलीवुड के किंग खान है। पठान और जवान मूवी के दर्शक ओटीटी पर आने के बाद भी थिएटर में देखना पसंद करते हैं। अब एक बार फिर से जवान और पठान देश के चुनिंदा थिएटर में रिलीज हो चुकी है। 


Pathaan Jawan Back in Theatres
Pathaan - Jawan

शाहरुख खान की पठान और जवान फिर से रिलीज हुई थिएटर में

जी हां दोस्तों आपने बिल्कुल सही पढ़ा क्योंकि नए वर्ष के जनवरी महीने में सीधा 25 जनवरी को हाय बजट फिल्म फाइटर आ रही है इससे पहले सिनेमाघर में कोई बड़ी फिल्म ना होने की वजह से शाहरुख खान की जवान और पठान अधिक पैसे बटोरने के लिए देश के चुनिंदा थिएटर में फिर से रिलीज इसी शुक्रवार यानी की 5 जनवरी से हो गई है। आपको बताना चाहते हैं कि यह दोनों फिल्मों ने यह साबित कर दिया है कि सबसे अधिक कमाई देने वाली शाहरुख खान की फिल्में है। 


यह दोनों फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने के बावजूद भी कई सारे शाहरूख खान के फैंस अभी भी फिर से दोनों फिल्में थिएटर में देखने जा रहे हैं। इससे आपको अंदाजा लग सकता है कि शाहरुख खान ने पिछले वर्ष बॉलीवुड में हंगामा मचा दिया है। 


दरअसल बात यह है कि ट्विटर पर ट्रेड एक्सपर्ट जोगिंदर टुटेजा ने पोस्ट डालते हुए यह बताया है कि “शाहरुख खान की दोनों ब्लॉकबस्टर फिल्में जवान और पठान फिर से सिनेमा घर में आ चुकी है। उन्होंने आगे यह भी बताया है कि मैं तो दोबारा देखने जाने वाला हूं!” 

 

कैसे पता करें कहां चल रही है यह दोनों फिल्में? 

यदि आप यह दोनों फिल्में फिर से थिएटर में देखना चाहते हैं तो आपको बुक माय शो एप पर जानकारी मिल जाएगी। हालांकि आपको बता देना चाहते हैं कि यह दोनों फिल्में जी भी थिएटर में दोबारा से चलाई जा रही है उसका समय दोपहर के बाद ही है। उदाहरण के तौर पर गुड़गांव के पीवीआर एमजीएफ सिनेमा घर में दोपहर के 12:40 पर शो रखा गया है। 



पठान, जवान और डंकी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

आपको बता दे की पिछले वर्ष की शुरुआत में शाहरुख खान की पहली फिल्म पठान आई जिसने वर्ल्डवाइड 1050 करोड़ का कलेक्शन किया उसके बाद जवान फिल्म आई जिसने 1150 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वर्ल्डवाइड किया। और हाल ही के दिनों में राजू हिरानी द्वारा डायरेक्टेड की गई डंकी फिल्म चल रही है जिसने अभी तक 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। 


खबरें और भी है...



Post a Comment

0 Comments