दीपिका पादुकोण ने किया खुलासा: बनना चाहती है मां, पसंद है उसे बच्चे, जानिए क्या है कहानी?

Deepika Padukone Spoke about Family Planning: दीपिका पादुकोण आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है कभी वह अपनी मूवीस के वजह से और कभी वह अपने बयान की वजह से! इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है क्योंकि दीपिका पादुकोण ने जब वोग सिंगापुर को इंटरव्यू दिया तब उसने फैमिली प्लानिंग के बारे में खुलकर बात की है। यह न्यूज़ काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बताते हैं कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह फैमिली प्लानिंग के बारे में क्या सोच रहे हैं। 


Deepika Padukone spoke about family planning
Deepika Padukone 

Deepika Padukone on Family Planning

जब इस इंटरव्यू के दौरान इंटरव्यू करने वाले ने दीपिका को यह प्रश्न पूछा कि क्या आप मां बनने पर विचार कर रही है? तब दीपिका पादुकोण ने इसका जवाब देते हुए बताया कि हां क्यों नहीं मुझे और रणवीर को बच्चे बहुत पसंद है। और हम दोनों इस दिन का इंतजार भी कर रहे हैं। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे उनके माता-पिता ने उनकी परवरिश की है। बस उसी प्रकार वह भी अपने बच्चों की परवरिश करना चाहते हैं। 


“घर पर मैं सबसे पहले बेटी हूं”

इंटरव्यू के दौरान उन्होंने यह बताया कि घर पर मुझे कोई सेलिब्रिटी की नजर से नहीं देखता। और यह मुझे काफी पसंद भी है। इसी प्रकार में भी अपने बच्चों को इसी प्रकार की परवरिश देना चाहती हुं। उन्होंने यह भी बताया कि मेरे परिवार में मैं सबसे पहले बेटी और किसी की बहन हो और यही रिश्ता मुझे जमीन से जुड़े रखता है। 


हमारे मनपसंद सेलिब्रिटीज जब इस तरह की बात कहते हैं तब उनके फैंस को बहुत अच्छा लगता है। इसी प्रकार का जवाब देते हुए दीपिका का न्यूज़ सामने आ रहा है जिससे उसके फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। दीपिका अपने करियर पर काफी ऊंचाई पर है। वह एक के बाद एक हिट फिल्में दे रही है। तो चलिए उसकी आने वाली नई फिल्मों की कुछ जानकारी प्राप्त कर लेते हैं। 



Deepika Padukone Upcoming Movies

दीपिका पादुकोण के पास फिल्मों की पूरी लिस्ट है। किंतु इसमें से जो फिल्में फाइनल हो चुकी है उसके बारे में हम आपको बताएं तो दीपिका पादुकोण सबसे पहले जनवरी 2024 में फाइटर मूवी में नजर आने वाली है जिसमें वह रितिक रोशन के साथ नजर आएंगे जो कि इंडस्ट्री में पहली बार ऐसा हो रहा है। यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इसके बाद अगस्त महीने में सिंघम 3 जोकि रोहित शेट्टी द्वारा बनाया जा रहा है उसमें भी अजय देवगन के साथ दीपिका पादुकोण नजर आने वाली है। 


इसके अलावा हिंदी फिल्म इंडस्ट्रीज में सबसे बड़ी फिल्म मानी जाने वाली “कलकी 2898 AD” मूवी में दीपिका पादुकोण साउथ स्टार प्रभास के साथ दिखने के पूरे संकेत नजर आ रहे हैं। 


इसी प्रकार बॉलीवुड से जुड़ी सारी जानकारी सबसे पहले प्राप्त करने के लिए हमारी वेबसाईट फ्री खबर 24 के साथ जुड़े रहें। 


खबरे और भी है...

राशि खन्ना बेस्ट मूवीज लिस्ट - जिसे देख उड़ेंगे आपके होश

जनवरी में ott पर रिलीज होने वाली है यह मूवीज 


Post a Comment

0 Comments