Arbaaz Khan Wedding: अरबाज खान ने अपने से कई साल छोटी शूरा खान से की शादी! वीडियो हुआ वायरल, देखें पूरा वीडियो

Arbaaz Khan Wedding: बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर और सल्लू मियां के भाईजान अरबाज खान ने 24 दिसंबर के दिन मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी रचाई है। आपकी जानकारी के लिए बता देना चाहते हैं कि अरबाज खान की शादी में बॉलीवुड के कई जाने माने एक्टर भी देखने को मिले थे जिसमें सबसे ज्यादा रवीना टंडन और उसकी बेटी ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा था। 


यदि आप भी अरबाज खान और उसकी नई दुल्हन शूरा खान (Arbaaz Khan Wedding with Shura Khan) की आयु के बारे में जानेंगे तो आपकी भी होश उड़ाने वाले हैं। हालांकि आपको बता देना चाहते हैं कि अरबाज खान की यह दूसरी शादी है जिसने पहली शादी मलाइका अरोड़ा से की थी। 


Arbaaz Khan Wedding
Arbaaz Khan Wedding

📺 Highlights

Arbaaz Khan Wedding - अरबाज खान ने अपने से 15 साल छोटी शूरा खान से की शादी

आपने बिल्कुल सही सुना क्योंकि अरबाज खान ने जिस मेकअप आर्टिस्ट से शादी रचाई है वह शूरा खान अरबाज खान से 15 साल छोटी है। अरबाज खान की आयु 56 साल है जबकि मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान की आयु 41 साल है। दोनों की शादी अरबाज खान की बहन अर्पिता के बंगलो पर हुई थी। वायरल हुए वीडियो में अरबाज खान और उसकी नई दुल्हन लिप लॉक करते भी नजर आए हैं। 


अरबाज खान का बेटा अरहान खान भी मौजूद रहा

आपको बता देना चाहते हैं कि अरबाज खान और उसकी एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा खान की शादी 17 साल तक टिकी थी उसके पश्चात दोनों ने एक दूसरे को तलाक दे दिए। अरहान खान उन दोनों का ही बेटा है जिसने अपनी नई अम्मी जान की शादी में मौजूद रहकर उनसे आशीर्वाद भी लिया। अरहान खान वायरल हुए वीडियो में काफी दमदार लोक में नजर आ रहे हैं जिसमें उन्होंने शूट और पेंट दोनों ही ब्लैक कलर का पहना था। 


अरबाज खान वेडिंग - सलमान खान पठानी स्टाइल में नजर आए

पहले जो वीडियो वायरल हुए थे उसमें न्यू कपल अरबाज खान और उसकी दुल्हन शूरा खान ही नजर आ रही थी। किंतु उसके बाद में जो वीडियो वायरल हुआ उसमें सलमान खान एक अलग ही अंदाज में दिखे जिसमें उन्होंने लाइट स्काई ब्लू कलर का पठानी कुर्ता पहना हुआ था। जिसमें वह दबंग फिल्म का “तेरे नैना” सॉन्ग पर डांस करते नजर आ रहे थे। 




अरबाज खान इससे पहले जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ डेटिंग कर रहे थे

अरबाज खान की शादी का आज 24 घंटा बीत भी गया है किंतु हम आपको यह भी जानकारी देना चाहते हैं कि जब से वर्ष 2017 में मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का तलाक हुआ था उसके पश्चात वर्ष 2022 में अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे थे किंतु अचानक रवीना टंडन और अरबाज खान की नई मूवी की शूटिंग के दौरान रवीना टंडन की मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से दोस्ती के बाद अब अरबाज खान ने उनसे शादी भी कर ली है। 


READ ALSO:

  1. Top 5 Hollywood Car Movies
  2. देवो के देव महादेव सीरीअल में पार्वती के रोल में नजर आई पूजा बनर्जी का विडिओ हुआ वाइरल
  3. भारत में वर्ष 2030 तक 1 करोड़ ईवी गाड़िया रोड पर चलेगी


Post a Comment

0 Comments