Puja Banerjee Viral Video: टीवी की पार्वती के बोल्ड वीडियो ने मचाई सनसनी!

Puja Banerjee Viral Video: पूजा बनर्जी टीवी सीरियल में एक जाना माना नाम है। आपको बता दे कि उन्होंने कई तरह की सीरियल में काम किया है किंतु वह देवों के देव महादेव सीरियल से प्रचलित हुई है। जिसमें उन्होंने माता पार्वती का रोल प्ले किया था। किंतु आज के दिन वह बहुत सुर्खियों में आ रही है इसकी एक वजह उसके द्वारा इंस्टाग्राम पर डाला गया एक वीडियो है जिसमें वह बोल्ड लुक में दिख रही है। 


puja banerjee viral video
___puja banerjee

पूजा बनर्जी के बोल्ड वीडियो से मची है सनसनी

देवों के देव महादेव सीरियल में पार्वती के रोल में दिखाई देने वाली पूजा बनर्जी वैसे तो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बोर्ड तस्वीरें आए दिन साझा करती रहती है। किंतु उसमें से एक वीडियो आज के दिनों में काफी वायरल हो रहा है। जी वीडियो में वह अपने पति कुणाल वर्मा के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रही है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि “जब पति उनके साथ फोटो खींचना चाह रहा है किंतु अच्छा म्यूजिक होने की वजह से मैं अपने आप को रोक नहीं रही हूं।”


पूजा ने तोड़ी अपनी संस्कारी छवि

दोस्तों हमने आपको पहले ही यह बताया कि पूजा बनर्जी पार्वती के किरदार में बहुत ही संस्कारी दिख रही थी। जिसकी वजह से देवों के देव महादेव सीरियल में पूजा बनर्जी की फैन फॉलोइंग भी बहुत बढ़ चुकी थी। किंतु आए दिन बोल्ड लुक वाला वीडियो जारी होते ही उन्होंने अपनी संस्कारी छवि को ठोकर मार दी है। यह वीडियो इंटरनेट पर आपकी तरफ फैल रहा है इस वीडियो पर तकरीबन 22 मिलियन यानी की 2 करोड़ से भी अधिक व्यूज आ चुके हैं। 

पूजा बनर्जी ने किन सीरियलों में किया है काम?

पूजा बनर्जी ने कई सारी टीवी सीरियलों के साथ-साथ बंगाली और साउथ की फिल्मों में भी काम किया है। पूजा बनर्जी ने तुझ संग प्रीत लगी, कहानी महाभारत की, सपना बाबुल का और कस्तूरी जैसे कई सीरियलों में नजर आती है। किंतु इन सभी सीरियलों में काम करके उन्हें स्टारर नहीं मिला था। उसके पश्चात जब देवों के देव महादेव सीरियल में पार्वती के रोल में नजर आई तब उन्होंने अपनी एक्टिंग और मासूमियत के जरिए लोगों का दिल जीत लिया था। हालांकि पहले से ही पूजा बनर्जी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है। 


Puja Banerjee Instagram ID

यदि आप भी पूजा बनर्जी को फॉलो करना चाहते हैं तो banerjeepuja की लिंक पर क्लिक करके आसानी से पूजा बनर्जी को फॉलो कर सकते हो और साथ ही साथ उनके द्वारा किए गए अन्य पोस्ट को भी देख सकते हो। हम आपको बता देना चाहते हैं कि फिलहाल वायरल हो रहा वीडियो कुछ दिनों पूर्व ही पूजा बनर्जी द्वारा पोस्ट किया गया था किंतु अब कुछ दिनों के पश्चात यह वीडियो काफी वायरल नजर आ रहा है। 


READ ALSO:


Post a Comment

0 Comments