Munna Bhai MBBS 3: “डंकी” के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस के आज पूरे हुए 20 साल!

Munna Bhai MBBS 3 Coming Soon: मूवी के दीवानी में से कोई भी ऐसा नहीं होगा जो मुन्ना भाई एमबीबीएस मूवी को देखा नहीं होगा। आज इस मूवी से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें हम आपको बताने जा रहे हैं। क्योंकि सबसे बड़ी बात तो यह है कि आज यानी की 19 दिसंबर 2023 के दिन मुन्ना भाई एमबीबीएस मूवी रिलीज होने के पूरे 20 साल बीत चुके हैं। इसलिए आज इस मूवी के अभिनेता किस प्रकार से रिएक्शन दे रहे हैं उसकी पूरी जानकारी विस्तार से बताते हैं। 


munna bhai mbbs 20 years

📺 Table Of Content

मुन्ना भाई एमबीबीएस मूवी के 20 साल हुए पूरे

जी हां दोस्तों सबसे पहले तो मुन्ना भाई एमबीबीएस मूवी में सर्किट का रोल निभा रहे और अरशद वारसी ने इंस्टाग्राम के जरिए पोस्ट करके यह बताया कि आज इस मूवी के पूरे 20 साल बीत चुके हैं और मानो की जैसे लगता है कि कल ही यह मूवी रिलीज हुई हो। 


Munna Bhai MBBS Box Office Collection

दोस्तों आजकल हम देख रहे हैं कि चाहे कोई भी मूवी हो सो 200 करोड़ कमाना कोई कठिन बात नहीं है। किंतु इस मूवी ने आपसी 20 बरस पहले यानी की 19 दिसंबर 2003 के दिन रिलीज होने के बाद लाइफ टाइम में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 37 करोड़ का किया है। जानकारी के मुताबिक यदि यह मूवी आज के दिन रिलीज होती तो उसे समय का लगभग 10 गुना व्यापार करती यानी की 370 करोड़ रुपए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर मुन्ना भाई एमबीबीएस उठा लेती। 


“डंकी” के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने बनाई थी या फिल्म

जी हां दोस्तों आने वाले कुछ ही दिनों में शाहरुख खान की फिल्म डंकी रिलीज होने जा रही है। जिसकी एडवांस बुकिंग के जरिए ही एक लाख से ज्यादा टिकट बुक हो चुकी है। आपको एक राज की बात बताएं तो राजकुमार हिरानी ने सबसे पहले यह फिल्म शाहरुख खान को ही ऑफर किया था। किंतु बिजी शेड्यूल की वजह से शाहरुख खान ने इस फिल्म को ठुकरा दिया था। 


Munna Bhai MBBS 3 Coming Soon

संजय दत्त ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि मुन्ना भाई एमबीबीएस में “जादू की झप्पी” को 20 साल पूरे हो चुके हैं जिसकी कई सारी मोमेंट्स आज भी भुलाई नहीं जा सकती। आगे इन्होंने लिखा है कि वह आशा रखते हैं कि बहुत जल्द ही मुन्ना भाई एमबीबीएस 3 बन जाए। अब देखना यह है कि क्या राजकुमार हिरानी मुन्ना भाई 3 बनाने के लिए राजी हो रहे हैं या नहीं? 

यदि आप भी मुन्ना भाई एमबीबीएस के फैंस है तो कमेंट जरुर कीजिए की मुन्ना भाई एमबीबीएस 3 राजकुमार हिरानी को बनाने चाहिए या नहीं और यदि यह फिल्म बन जाती है तो आने वाले समय में कितना बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकेगी? 


इसे भी पढिए: कौन है आयेशा खान? जिसे लगाया है मुनावर पर बिग बॉस 17 के घर में आरोप!

Post a Comment

0 Comments