Alia Bhatt Daughter Raha’s Nickname: एक नाम ऐसा जिससे आप हस पड़ेंगे, जानिए अभी ही राहा के अन्य नाम

 Alia Bhatt Daughter Nickname: आलिया भट्ट एक फेमस फिल्म स्टार है जो की आए दिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर आलिया भट्ट हर रविवार को कुछ ना कुछ नया करती है इसी प्रकार 17 दिसंबर के दिन रविवार पर ही उन्होंने अपने बेटी के नाम का खुलासा फैंस के साथ किया है। 



Alia Bhatt Daughter Raha's Nickname

रविवार के दिन आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आस्क मी एनीथिंग (Ask Me Anything) नाम का सेशन रखा था। इस तरह का सेशन रखने का मुख्य मकसद वह अपने फैंस से बात करना चाहती थी। इसी दौरान उन्होंने उनके फॉलोअर द्वारा पूछे गए कई तरह के प्रश्नों के जवाब भी दिए जिसमें से एक था आलिया भट्ट की पुत्री राहा को वह किस निकनेम से बुलाती है। इसका जवाब देते हुए आलिया भट्ट ने अपनी स्टोरी में यह शेयर किया है कि वह अपनी बेटी राहा को आमतौर पर तीन नाम से बुलाती है। 

आलिया भट्ट की बेटी राहा कपूर का निकनेम (Ranbir Kapoor Daughter Nickname)

इस प्रश्न के उत्तर देते हुए आलिया भट्ट ने स्टोरी के माध्यम से यह जानकारी दी है कि वह अपनी बेटी को Rahu, Rara और Lollipop के नाम से बुलाती हैं।


राहा कपूर का कौन सा नाम आपको फनी लगा? 

यदि इस प्रश्न के उत्तर में 100 लोगों से राय मांगी जाए तो हमारे हिसाब से सभी को तीसरा वाला जो नाम है यानी कि राहा का निकनेम जो की आलिया भट्ट बुलाती है वह लॉलीपॉप सबको फनी लगने वाला है। वैसे आपको कौन सा नाम फनी लगा वह आप कमेंट सेक्शन में बता सकते हैं। 

आलिया भट्ट द्वारा दिए गए दूसरे प्रश्नों के उत्तर

Alia Bhatt Ask Me Anything Session के दौरान एक फैन ने पूछा की आप Favourite Food कौन सा है तो इसके उत्तर देते हुए आलिया भट्ट ने कई सारे नाम दिए है। जैसे की उन्होंने बताया की मुझे पोहा और छास, French Fries, दाल चावल, भिंडी, टमाटर की सब्जी, तड़का दहीं और Spaghetti के बारे में बताया। 

दूसरे एक फैन ने पूछा की आप कोन सी वेब सीरीज देखने के लिए सुझाव दे सकती है तो इसका जवाब देते हुए आलिया भट्ट ने यह स्टोरी शेयर की है वह फैन को Railway Men देखने का सुझाव करती है। 

हम आपको एक राज की बात बताए तो उन्होंने Coffee With Karan Season 8 में यह खुलासा किया था को वह अपनी बेटी राहा को सोशल मीडिया से दूर रखना चाहती थी। किंतु वायरल वीडियो की वजह से उसका चहेरा सभी लोगो ने देख लिया था। आलिया भट्ट ने बताया की मैं इस तरह से राहा को दिखाना नहीं चाहती थीं।





Post a Comment

0 Comments