Best 5 Hollywood Car Movies: 2024 शुरू होते ही कार लवर्स को यह हॉलीवुड फिल्मे जरूर देखनी चाहिए!

Top Best 5 Hollywood Car Movies: रेसिंग कार और लग्जरियस कार के कई सारे दीवाने गाड़ी से जुड़ी नई पिक्चर आते ही देख लेते हैं। किंतु आपको वह मूवी भी देखनी चाहिए जो पिछले कुछ समय में बन चुकी है। जो की हम आपके यहां पर हॉलीवुड की बेस्ट 5 कार मूवी के बारे में बताने वाले हैं यदि आप गाड़ियों के शौकीन है तो आपको यह मूवीस अवश्य देख लेनी चाहिए। 


best 5 Hollywood cars movies
Top Best 5 Hollywood Cars Movies List
हम आपको जो लिस्ट देने वाले हैं वह सब हॉलीवुड मूवीस है यानी कि आप अंदाजा लगा सकते हैं कि किस प्रकार से उसमें एडिटिंग्स की गई होगी और बेहतरीन नजारे के साथ आपको सभी मूवीस में एक्शन सीन और बेहतरीन शॉट देखने को मिलेंगे। 


Rush (हॉलीवुड कार मूवीज) 

हॉलीवुड की Rush मूवी वर्ष 2013 में 20 सितंबर के दिन यूनिवर्सल पिक्चर्स द्वारा रिलीज की गई थी। इस फिल्म में James Hunt और Niki Lauda ने बेहतरीन भूमिका निभाई है। इस फिल्म का रनिंग टाइम दो घंटा और 3 मिनट है। यदि हम आपको Rush Movie Budget के बारे में बताया तो यह मूवी 38 मिलियन डॉलर में बनाई गई थी। जिसका डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तकरीबन 27 मिलियन डॉलर और वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तकरीबन 95 मिलियन डॉलर है। 


Cars

इस हॉलीवुड मूवीस को वर्ष 2006 में रिलीज किया गया था जिसमें Owen Wilson, Bonnie Hunt और Paul Newman ने काम किया हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर John Lasseter और Joe Ranft है। आपको हम बताना चाहते हैं कि यह एक एनीमेटेड मूवीज है जिसने अमेरिका में तकरीबन 244 मिलियन डॉलर का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था जबकि वर्ल्डवाइड 462 मिलियन डॉलर का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। यह फिल्म दूसरी सबसे ज्यादा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन प्राप्त करने वाली एनीमेटेड मूवी है। 


The Italian Job 

ध इटालियन जॉब मूवी वर्ष 2003 में पैरामाउंट पिक्चर्स द्वारा रिलीज की गई थी। इस फिल्म को बनाने का खर्च 60 मिलियन डॉलर पहुंच चुका था। यह फिल्म का रनिंग टाइम एक घंटा 51 मिनट है। इस फिल्म का डोमेस्टिक कलेक्शन 106 मिलियन डॉलर और वर्ल्ड वाइड कनेक्शन 176 मिलियन डॉलर है। The Italian Job Movie क्राईम थ्रिलर और एक्शन के साथ देखने को मिलती है। 


Gone in 60 Seconds

Gone in 60 Seconds Hollywood Movie में फेमस एक्टर Nicolas Cage और Angelina Jolie देखने को मिलती हैं। इस मूवी को बनाने का खर्च 90 मिलियन डॉलर है। जिसने अमेरिकन के साथ साथ भारतीय बाजारों में भी धूम मचाया था। इस मूवी का डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 101 मिलियन डॉलर और वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 237 मिलियन डॉलर है। इस मूवी का रनिग टाइम 1 घंटा और 58 मिनिट हैं। 


Fast and Furious

फास्ट एंड फ्यूरियस हॉलीवुड फिल्म का दबदबा भारतीय बाजारों में बना हुआ था। इस फिल्म में आपको विन डीजल के साथ-साथ कई सारे फेमस एक्टर जैसे कि पॉल वॉकर डिवाइन जॉनसन और अन्य एक्टर भी दिख जाएंगे। इस फिल्म के अभी तक कई सारे पार्ट रिलीज हो चुके हैं। अब तक इस फिल्म ने करोड़ों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर दिया है। यह फिल्म अभी भी कई देश के थिएटर में लगती है। हालांकि गाड़ियों के शौकीन शायद ही कोई ऐसा होगा जिन्होंने फास्ट एंड फ्यूरियस मूवी नहीं देखी होगी। 


इसी प्रकार एंटरटेनमेंट से जुड़ी नवीनतम और पसंदीदा जानकारी के लिए फ्री खबर 24 के साथ जरूर जुड़े रहे। और यदि आपको यह आर्टिकल पसंद आया है तो आप अपने दोस्तों के साथ शेयर भी कर सकते हैं। 


READ ALSO:

Post a Comment

0 Comments