Upcoming Bollywood Films in 2024: गर्दा मचाने के लिए आ रही है यह फिल्में, देखें कोन सी है धांसू?

Upcoming Bollywood Films in 2024: हम सभी अच्छी तरह से जानते हैं कि वर्ष 2023 बॉलीवुड फिल्मों के लिए काफी फायदेमंद साबित रहा। क्योंकि इस वर्ष में काफी हाई बजट फिल्म रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर धमाल भी मचाया। किंतु आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको वर्ष 2024 में आने वाली फिल्मों के बारे में जानकारी देंगे जो भी बॉक्स ऑफिस में धुआंधार बैटिंग कर सकती है। 


Upcoming Bollywood Films in 2024
Upcoming Bollywood Movies in 2024

Upcoming Bollywood Films in 2024 

वन बाय वन फिल्मों की सूची हम नीचे दे रहे हैं जिसमें आपको वह फिल्म किस तारीख को रिलीज होने वाली है उसकी जानकारी भी आपके साथ साझा की जाएगी। 


Merry Christmas Release Date 

मेरी क्रिसमस फिल्म श्री राम राघवन द्वारा बनाई गई है और इसमें कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि यह फिल्म भी दर्शकों को काफी पसंद आएगी क्योंकि कैटरीना कैफ का यह तमिल डेब्यू होगा। यह फिल्म इसी महीने जनवरी में 12 तारीख को रिलीज होने वाली है। यह मूवी थ्रिलर मूवी होगी। 


Fighter Movie Release Date

फाइटर मूवी एक हाई बजट फिल्म है जिसका बजट ढाई सौ करोड़ रुपये मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है। इस मूवी में एक नई जोड़ी सामने आने वाली है जिसमें रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण लीड रोल में होंगे। इसके साथ-साथ अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय और संजीदा शेख भी नजर आने वाले हैं। फाइटर फिल्म इसी महीने 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। 


Mere Mehboob Mere Sanam Release Date 

मेरे महबूब मेरे सनम फिल्म आनंद तिवारी द्वारा डायरेक्ट किया गया है जिसमें विकी कौशल के साथ नेशनल क्रश तृप्ति डिमरी भी नजर आने वाली है। आपको बता दे कि यह एक रोमांटिक फिल्म होगी जो की फरवरी 2024 में रिलीज होने वाली है इसकी फाइनल डेट अभी रिलीज नहीं की गई। 


Yodha Release Date

योद्धा मूवी सिद्धार्थ मल्होत्रा का ड्रीम प्रोजेक्ट है जो की इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ-साथ हॉट एक्ट्रेस दिशा पाटनी और राशि खन्ना भी नजर आने वाली है। योद्धा मूवी यदि दर्शकों को पसंद आती है तो यह सिद्धार्थ मल्होत्रा का कैरियर बदल सकती है। आपको बताना चाहते हैं कि योद्धा मूवी 15 मार्च 2024 को रिलीज होने वाली है। 


Bade Miyan Chote Miyan

बड़े मियां छोटे मियां मूवी का नाम सुनकर आपके मन में सबसे पहले अमिताभ बच्चन और गोविंदा का चित्र नजर आएगा। किंतु आपको बता देना चाहते हैं कि अब की बार बड़े मियां छोटे मियां फिल्म में अक्षय पाजी यानी कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ एक्शन करते नजर आने वाले हैं। इस मूवी में सोनाक्षी सिन्हा के साथ मानुषी छिल्लर भी नजर आने वाली है। हालांकि बड़े मियां छोटे मियां की फाइनल रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है किंतु मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह अप्रैल 2024 में रिलीज होने वाली है। 


Singham Again Release Date

शायद ही कोई ऐसा होगा जिन्होंने सिंघम मूवी नहीं देखी होगी। यह मूवी रोहित शेट्टी द्वारा डायरेक्ट की गई है। अब इसका अगला पार्ट सिंघम अगेन में अजय देवगन के साथ-साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली है। सिंघम अगेन 15 अगस्त 2024 को रिलीज होने जा रही है। 



Pushpa 2 Release Date

पुष्पा मूवी आते ही यह अंदाजा लगाया जा रहा था कि बहुत जल्द ही पुष्पा 2 दर्शकों को मजा दिलाने वाली है। जी हां तो यह बात सही है कि पुष्पा 2 भी जिसमें अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदांना भी नजर आने वाली है। यह फिल्म भी 15 अगस्त 2024 को सिंघम अगेन के साथ टकराने वाली है। 


Kalki 2898 AD 

कल्कि 2898 एडी मूवी को नाग अश्विन द्वारा डिलीट किया गया है जिसमें साउथ एक्टर प्रभास के साथ-साथ अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण नजर आने वाली है। इस मूवी को अब तक की सबसे महंगी हिंदी मूवी बताया जा रहा है। अब यह मूवी किस तारीख को रिलीज होने वाली है इसकी सचोट जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। 


इसी प्रकार बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट से जुड़ी नवीनतम खबरों के लिए आप हमारी वेबसाइट फ्री खबर 24 के साथ जुड़े रहे।


इसे भी पढिए:

Post a Comment

0 Comments