Upcoming Tollywood Movies 2024: बॉलीवुड को टक्कर देने आ रही है यह 5 बेहतरीन साउथ मूवीज! होगा कांटेदार मुकाबला!

Upcoming Tollywood Movies 2024: पिछले कुछ वर्षों से देश में साउथ की मूवीज लगातार देखी जा रही है। पहले टॉलीवुड मूवीज को केवल साउथ भारत में ही देखा जाता था किंतु अब भारत का कोई भी कौन ऐसा नहीं होगा जहां पर साउथ की मूवीस देखी ना जाती हो। ऐसे में वर्ष 2024 में एक के बाद एक लगातार बड़े-बड़े सुपर डुपर हीरो के साथ पांच बेहतरीन साउथ की मूवीस आने वाली है। अपकमिंग साउथ मूवी लिस्ट नीचे दे रखी है। 


Upcoming Tollywood Movies 2024
Upcoming South Movies

Top 5 Upcoming Tollywood Movies 2024

यहां पर हमने आपको केवल बहुत जल्द ही इस वर्ष में आने वाली पांच बेहतरीन साउथ मूवीज की लिस्ट दे रखी है जिसे आप एक-एक करके देख सकते हैं। 


Guntur Kaaram Release Date - Upcoming South Movie

Guntur Kaaram की राह दर्शक काफी समय से देख रहे थे। इस मूवी में मुख्य अभिनेता के तौर पर महेश बाबू और अभिनेत्री के तौर पर श्री लीला नजर आएंगे। इस मूवी को त्रिविक्रम श्रीनिवास के दिग्दर्शन के तहत तैयार किया गया है यह मूवी इसी महीने जनवरी में 12 तारीख को रिलीज होने वाली है। हालांकि यह फिल्म तेलुगु भाषा में होगी किंतु कुछ समय के पक्ष इसे हिंदी में भी रिलीज किया जा सकता है। इस मूवी का बजट 200 करोड़ का माना जा रहा है। 



Thangalaan Release Date - Upcoming Tollywood Movie 

इस मूवी को डायरेक्ट द्वारा डायरेक्ट की गई है। इस मूवी में मुख्य अभिनेता के तौर पर चियान विक्रम और पशुपति नजर आएंगे। हम आपको एक बात बताना चाहते हैं कि यह मूवी सच्ची घटना पर आधारित है। Thangalaan Release Date - यह मूवी इसी जनवरी महीने में 26 तारीख को रिलीज होने वाली है हालांकि इस मूवी की लैंग्वेज तमिल होगी किंतु आने वाले समय में इसे भी हिंदी में रिलीज किया जा सकता है। 



Devara Release Date - Upcoming South Movie

देवारा पार्ट 1 एक्शन ड्रामा फिल्म है। विकिपीडिया के अनुसार इस फिल्म को 5 अप्रैल 2024 में रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म भी शुरुआती तौर पर तेलुगु भाषा में रिलीज होगी जिसे बाद में हिंदी में डबिंग किया जा सकता है। इस फिल्म में तेलुगू एक्टर के साथ-साथ बॉलीवुड एक्टर भी नजर आएंगे वैसे तो इस फिल्म में मुख्य भूमिका के तौर पर जूनियर एनटीआर के साथ-साथ सैफ अली खान और जहान्वी कपूर भी नजर आने वाली है। RRR मूवी के बाद जूनियर एनटीआर की यह पहली फिल्म रिकॉर्ड तोड़ सकती है। 



Lal Salaam Release Date

अब साउथ में कोई ऐसा होगा ही नहीं जो रजनीकांत की फिल्म की राह देखता ना हो। लाल सलाम मूवी में रजनीकांत के साथ-साथ विष्णु विशाल और विक्रांत भी नजर आने वाले हैं। इस मूवी को ऐश्वर्या रजनीकांत के डायरेक्शन में तैयार किया गया है। विकिपीडिया के अनुसार यह फिल्म 26 जनवरी 2024 को रिलीज होने वाली है। अब तो आने वाला वक्त ही बताया कि लाल सलाम बड़े पर्दे पर क्या कमाल कर सकती है। 



Kanguva Movie Release Date

शिव के डायरेक्शन में तैयार की गई यह कंगुआ फिल्म वीएफएक्स से भरपूर होगी। यह अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म 300 से लेकर 350 करोड़ के बजट में बनी है। हालांकि इसकी रिलीज डेट अभी तक पता ही नहीं हुई किंतु मीडिया रिक्वेस्ट के अनुसार अप्रैल 2024 में इस फिल्म को तमिल भाषा में रिलीज किया जाएगा। इस मूवी में भी साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार देखने को मिलेंगे जैसे की मुख्य भूमिका में सूर्य के साथ-साथ दिशा पटानी और बॉबी देओल भी नजर आने वाले हैं। 



इन पांच फिल्मों में से आपको कौन सी फिल्म अच्छी लग रही है और कौन सी फिल्म आप थिएटर में देखने के लिए जाएंगे यह कमेंट करके जरूर बताइए। ऐसी ही शानदार खबरों के लिए फ्री खबर 24 के साथ जरूर जुड़े रहे। 


इसे भी पढ़ें:

Post a Comment

0 Comments