Pathaan 2 Trailer Video: हुआ वायरल! सही या गलत? जानें पठान 2 के ट्रेलर में क्यूं नहीं नजर आ रहे शाहरुख और जॉन?

Pathaan 2 Trailer Video Viral: सोशल मीडिया पर पठान 2 का ट्रेलर का वीडियो धूम मचा रहा है। किंतु कई सारे फैंस यह भी बता रहे हैं कि क्या यह वीडियो ओरिजिनल पठान 2 का ट्रेलर है? तो चलिए आपको इस वीडियो को दिखाएंगे भी और पठान 2 के ट्रेलर से जुड़ी सारी जानकारी प्रदान करेंगे। 


Pathaan 2 Trailer Video Viral
Pathan 2 Trailer Video

पठान 2 ट्रेलर वीडियो हुआ वायरल

दरअसल बात यह है कि 29 दिसंबर के दिन एक्स हैंडल पर हर्ष मिश्रा नाम के अकाउंट पर किंग इस कमिंग सून और पठान तो अनाउंसमेंट लोडिंग करके एक वीडियो जो की 20 सेकंड का है वह पोस्ट किया गया। जिस पर मात्र 18 घंटे में ही 76000 व्यूज भी आ चुके हैं। आपको बता देना चाहते हैं कि यह वीडियो ब्लू टिक अकाउंट से शेयर नहीं किया गया फिर भी इतने व्यूज के साथ वायरल हो रहा है। 

ऊपर दिखाए गए पठान 2 के ट्रेलर में आपको साफ नजर से शाहरुख खान और जॉन अब्राहम नजर नहीं आ रहे। अब लोगों के मन में यह सवाल भी उठ रहा है कि क्या यह दोनों एक्टर पठान 2 में सही में नजर नहीं आएंगे। इसका जवाब हम आपको दूसरे वीडियो के माध्यम से देना चाहते हैं। 


क्योंकि असल में बात यह है कि हर्ष मिश्रा नाम के अकाउंट द्वारा जो वीडियो जारी किया गया है उसमें तो यह लिखा है कि पठान 2 अनाउंसमेंट लोडिंग किंतु यह वीडियो Firoz नाम के अकाउंट द्वारा सबसे पहले जारी किया गया था। जिसमें उन्होंने यह साफ कर दिया है कि यह वीडियो शाहरुख खान और दीपिका की नई एडवर्टाइजमेंट हो सकती है। जिसे आप नीचे दिए गए वीडियो से देख सकते हैं। 

Pathan 2 Box Office Collection Total Worldwide

जैसे ही पठान 2 को वर्ष 2023 में शुरुआती दौर में रिलीज किया गया तभी से शाहरुख और दीपिका के चाहक यह अंदाजा लगा रहे हैं कि पठान 2 बहुत जल्द ही आएगी क्योंकि यह स्टोरी एक फिल्म कर नहीं की जा सकती। क्योंकि वर्ष 2023 की शुरुआत में ही शाहरुख खान और दीपिका की पठान मूवी ने इंडिया की दूसरी फिल्म में अपना स्थान पर लिया है क्योंकि इसका वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तकरीबन 1050 करोड रुपए है यानी की 130 मिलियन डॉलर फिल्म वर्ल्ड वाइड कमा चुकी है। 


READ ALSO:



Post a Comment

0 Comments