Saif Ali Khan and Karan Johar Trolled: कॉफी विद करण सीजन 8 में पहुंचे दोनो एक्टर ने की बेशर्मी की हद पार

Saif Ali Khan and Karan Johar Trolled: आए दिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सारे एक्टर ट्रॉल होते रहते हैं। किंतु हाल ही में एक दिन पहले सैफ अली खान और उसकी अम्मी जान शर्मिला टैगोर कॉफी विद करण 8 में गए थे। तब वहां पर जो बातचीत हुई उसमें से यह सामने निकल कर आया कि करण जौहर और सैफ अली खान हिंदी फिल्म के प्रोड्यूसर और एक्टर होते हुए भी हिंदी फिल्म के शब्दों को पहचान नहीं पाते। आईए आपको बताते हैं कि इस वीडियो के वायरल होते ही कई सारे यूजर्स में दोनों को क्या भला बुरा कह कर सुनाया है। 


Saif Ali Khan and Karan Johar Trolled
Saif Ali Khan and Karan Johar Trolled

KWK 8: Saif Ali Khan and Karan Johar Trolled

कॉफी विद करण सीजन 8 के इस एपीसोड में सैफ अली खान उसकी मां शर्मिला टैगोर के साथ पहुंचे थे। इस पूरे शो में सैफ अली खान और उसकी मां शर्मिला टैगोर ने कई सारे पुराने किस्से ताज किया। उसी के दौरान जब शर्मिला टैगोर “पुत्र मोह” शब्द का प्रयोग करती है उसे वक्त सबसे पहले सैफ अली खान फस जाते हैं और उसके पश्चात बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर करन जौहर भी फस जाते हैं इसी को लेकर सोशल मीडिया पर भयंकर ट्रोलिंग चल रही है। 


दरअसल हुआ यू की जैसे ही शर्मिला टैगोर पुत्र मोह का इस्तेमाल करती है तो तुरंत ही सैफ अली खान उसे प्रश्न पूछते हैं कि क्या आप बंगाली में बात कर रही है? यानी कि यहां से साफ होता है कि सैफ अली खान को “पुत्र मोह” शब्द का मीनिंग नहीं पता चला। जबकि इसका अर्थ आठवीं कक्षा का कोई भी छात्र आसानी से बता सकता है। जैसे ही उसकी मां को यह पता चला कि उन्हें यह शब्द का अर्थ समझ में नहीं आया तो उन्होंने बताया कि पुत्र यानी बेटा और मोह यानी कि लगाव यानी की अटैचमेंट। इसका मतलब यह होता है कि बेटे के प्रति लगाव। 

जब शर्मिला टैगोर पुत्र मोह शब्द का अनुकरण कर रही थी उसी वक्त करण जौहर भी उसके साथ उसको समझने में बिजी थे। यानी की साफ पता चलता है कि करण जौहर को भी पुत्र मोह शब्द का मीनिंग पता नहीं था। सोशल मीडिया पर दोनों के फैंस इसी बात को लेकर मजाक उड़ा रहे हैं। 


फैंस में दोनों को लेकर क्या बोला?

“तनवीर सिंह ने बताया कि जब हमारे प्रधानमंत्री करोड़ों रुपए संस्कृत और हिंदी के प्रचार के लिए लगा रहे हैं तब ऐसे में हमारी मातृभाषा के लिए खर्च किए जा रहे पैसे किधर जा रहे हैं?”


आयुष्मान सिंह नाम के एक्स यूजर ने बहुत अजीब सा कमेंट करके यह बताया कि “और यह नवाब है”। 


राजीव यादव नाम के एक्स यूज़र ने बहुत ही सीरियस होते हुए यह कमेंट कर दिया कि “यह सब टीआरपी के लिए जानबूझकर हो रहा है”


अब आप भी हमें कमेंट करके बता सकते हैं कि सैफ अली खान और करण जौहर कि इस तरह की गलती के लिए आप उन्हें क्या बात बोलना चाहेंगे? 


इसे भी देखें:

Post a Comment

0 Comments