Nora Fatehi की इस कार्बन कॉपी ने इंटरनेट पर मचाया धमाल! जिसे देख आप भी हो जाएंगे हैरान

Nora Fatehi Carbon Copy: आपने अब तक कहीं फिल्म स्टार के हमशकल यानी कि कार्बन कॉपी देखे होंगे। लेकिन आजकल इंटरनेट की दुनिया में नोरा फतेही के हमशक्ल ने इंटरनेट का बाजार गर्म करके रख दिया है। क्योंकि पहली बार में देखकर आप भी यह नहीं पहचान सकेंगे कि यह असल में नोरा फतेही है कि उसकी कार्बन कॉपी? 


Nora Fatehi Carbon Copy
Nora Fatehi Carbon Copy

Nora Fatehi Carbon Copy - नोरा फतेही की हमशक्ल कौन है? 

नोरा फतेही का नाम आजकल बॉलीवुड की दुनिया में काफी ऊपर तक लिया जाता है क्योंकि उन्होंने कही सारी मूवी में अपने डांस स्टेप के जरिए उस मूवी को हिट करके भी दिखाया है। इससे पहले नोरा फतेही का हमशक्ल पाकिस्तान में एक लड़के को ढूंढा गया था। किंतु आजकल जो नोरा फतेही की तरह दिखने वाली एक लड़की इंस्टाग्राम पर धमाल मचा रही है। जिसे देख आपको लगेगा कि यह बिल्कुल हूबहू नोरा फतेही ही है। 


किंतु हम आपको बता देना चाहते हैं कि यह नोरा की हमशक्ल रूस की रहने वाली है और उसका नाम इरीना सेवंचेको है। वह बिल्कुल नोरा की तरह ही बेली डांस भी करती है। इसके अलावा चौंकाने वाली बात यह है कि वह जिस कपड़ों की स्टाइल में बेली डांस करती है उसे देखकर आपको बिल्कुल नोरा ही लगेगी। 

Nora Fatehi Lookalike - नोरा फतेही की हमशक्ल का वीडियो हुआ वायरल

नोरा फतेही की हमशक्ल इंस्टाग्राम पर जो उन्होंने रेड कलर और येलो कलर के ड्रेस में बेली डांस करते हुए जो वीडियो शेयर किया है वह काफी आज के दिनों में वायरल हो रहा है। जिस पर कई सारे दर्शकों ने सवाल भी किया है कि क्या आप नोरा फतेही की छोटी बहन है? कई दर्शकों ने तो यह भी पूछा है कि आप और नोरा फतेही में अंतर करना काफी मुश्किल है। 

नोरा फतेही की हमशक्ल का इंस्टाग्राम आईडी

हम आपको बताना चाहते हैं कि नोरा फतेही की हमशक्ल रूस की रहने वाली है किंतु उसका पर्सनल इंस्टाग्राम आईडी वायरल नहीं हो रहा क्योंकि वह इंस्टाग्राम पेज पर अपने बेली डांस का वीडियो शेयर कर रखी है। इस पेज का नाम daliya_bellydance है। जिस पर ब्लू टिक भी लगा हुआ है और इस पेज पर आज के समय पर 440k फॉलोअर्स भी है। 


नोरा की हमशक्ल बेली डांस में नोरा से है एक कदम आगे

यदि आप ऊपर बताए गए इंस्टाग्राम पेज पर जाएंगे तो आपको नोरा की हमशक्ल के बेली डांस करते हुए सारे वीडियो दिखाई देंगे। जिससे आप पता लगा सकेंगे कि यह तो काफी अलग ही लेवल का बेली डांस नोरा फतेही की कार्बन कॉपी डालिया बेलीडांस के पेज पर अपलोड कर रही है। वैसे आप नीचे दिए गए वीडियो को भी यहां पर देख सकते हैं और अंदाजा लगा सकते हैं कि क्या यह सही में नोरा फतेही ही है या फिर उसकी हमशक्ल?


READ ALSO:


Post a Comment

0 Comments