Ira Khan Wedding: इस दिन होगी आमिर खान की बेटी की शादी और रिसेप्शन पार्टी, जानिए कहां और कौन कौन बॉलीवुड एक्टर होंगे मेहमान?

Ira Khan Wedding: इन दिनों बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट का मेडल प्राप्त कर चुके स्टार आमिर खान की बेटी इरा खान की शादी को लेकर उनके घर पर काफी खुशी का माहौल छा गया है। आपको तो मालूम ही होगा कि आमिर खान की बेटी इरा खान कुछ समय पूर्व इटली में उनके बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ सगाई के बंधन में बन चुकी है। अब शादी की डेट नजदीक आते ही सोशल मीडिया पर उनके अलग-अलग फोटोस वायरल हो रहे हैं। 


Ira Khan Wedding
Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding

आपको बताना चाहते हैं कि इरा खान का बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे इस्लाम धर्म का है और वह आमिर खान की बेटी इरा से शादी करने जा रहा है। तो चलिए बिना देरी किए आपको आमिर खान की बेटी इरा खान की शादी से जुड़ी सारी जानकारी विस्तार से बताते हैं। 


Ira Khan - Nupur Shikhare Wedding - इस दिन होने वाली है इरा खान की शादी

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह बताया जा रहा है कि वर्ष 2024 के पहले वीक एंड पर ही इरा खान की शादी होने जा रही है। वहीं दूसरी और मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी बताया जा रहा है कि 3 जनवरी 2024 के दिन इरा खान और नूपुर शिखरे सबसे पहले कोर्ट मैरिज करेंगे और उसके पश्चात वीक एंड पर यानी की 6 जनवरी से लेकर 10 जनवरी के बीच शादी की रस्में शुरू होगी। 

उदयपुर में होगी इरा खान की शादी

आमतौर पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज दिल्ली या मुंबई में शादी की रस्में करते हैं किंतु आमिर खान की बेटी इराक खान की शादी उदयपुर के एक आईकॉनिक आउटडोर लोकेशन पर होने जा रही है। आपको बता देना चाहते हैं कि यह शादी पूरे तरीके से महाराष्ट्रीयन रीति रिवाज के अनुसार होगी। 


13 जनवरी को आयोजित होगा रिसेप्शन

लाइव हिंदुस्तान की रिपोर्ट की खबरें माने तो इन दोनों कपल का रिसेप्शन पार्टी 13 जनवरी के दिन मुंबई में होने जा रहा है। इस दिन कई सारे बॉलीवुड एक्टर इस पार्टी में नजर भी आएंगे जो इरा खान और नूपुर शिखरे को आशीर्वाद भी देंगे। इन दोनों की लव स्टोरी भी कुछ ही समय पूर्व शुरू हुई थी जिसमें पहले वह दोनों अच्छे दोस्त थे उसके पश्चात वह एक दूसरे को प्यार करने लगे थे। 



बॉलीवुड के इन स्टारों का होगा जमावड़ा

खबर यह बता रही है कि आमिर खान अपनी बेटी इरा खान की शादी के लिए अपने दोस्त और संबंधी बड़े-बड़े बॉलीवुड स्टारों को न्योता दे रहे हैं। इसमें सलमान खान से लेकर करीना कपूर खान और शाहरुख खान जैसे बड़े दिग्गज कलाकारों के नाम भी शामिल हो सकते हैं। हालांकि यह लिस्ट ऑफीशियली सार्वजनिक नहीं हुई है किंतु यह सभी बड़े-बड़े स्टार आमिर खान की बेटी की शादी में शिरकत कर सकते हैं। 


इसे भी पढ़ें:



Post a Comment

0 Comments