MS Dhoni Smoking Hookah Video: पूर्व कप्तान माही दिखे हुक्का पीते हुए, वीडियो हुई जमकर वायरल, देखे पूरा वीडियो

MS Dhoni Smoking Hookah Video Viral: इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और सीएसके टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हाल ही के दिनों में कई सारी वजह से इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में उसने अपने 42 वें जन्मदिन पर पालतू पेट्स के साथ केक कटिंग करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। किंतु इस बार माही बिल्कुल अलग ही अंदाज में जाने चेन स्मोकर की तरह हुक्का पीते हुए नजर आ रहे हैं। आगे देखें इसका पूरा वीडियो। 


MS Dhoni Smoking Hookah Video Viral

MS Dhoni Smoking Hookah Video हुआ वायरल

खास करके ट्विटर पर महेंद्र सिंह धोनी का हुक्का पीता हुए वीडियो पिछले 12 घंटे में काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें महेंद्र सिंह धोनी अपने पुराने लुक जैसे कि बड़े बाल में सूट पहनते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में सिर्फ वह अकेले नहीं है परंतु उनके साथ-साथ दो से तीन लोग और कोई भी है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि सीएसके टीम के कप्तान माही हुक्का पीकर धुएं को बाहर फेंकते हुए कैद हो गए हैं। इसे देखकर महेंद्र सिंह धोनी के फैंस ने अलग-अलग तरह से तंज कैसा है। किसी ने इस चीज को बहुत ही आराम से दिया है तो किसी ने महेंद्र सिंह धोनी को भला बुरा भी कहा है। 


यह है एम एस धोनी का हुक्का पीता हुआ पूरा वीडियो

अब देखिए इस वीडियो में आपको क्या नजर आ रहा है। साफ है कि महेंद्र सिंह धोनी हुक्का पीते हुए नजर आ रहे हैं और मानो जैसे चैन स्मोकर की तरह हुक्का पी रहे हो! 


क्या एम एस धोनी चेन स्मोकर है? 

अब वीडियो से यह साफ नजर आ रहा है कि यदि कोई भी पहली बार हुक्का पीता होगा तो वह इतनी आसानी से धुएं को बाहर नहीं फेंक सकता। इसीलिए वीडियो से यह तो पता चल रहा है कि महेंद्र सिंह धोनी पहली बार हुक्का नहीं पी रहे। फिर भी अब असली वजह तो महेंद्र सिंह धोनी को ही पता होगी कि क्या वह रेगुलर हुक्का पीते हैं या फिर उसने पहली बार ही हुक्का पिया है। 


धोनी को हुक्का पीते हुए देख फैंस क्या बोले! 

धोनी का हुक्का पीता हुआ वीडियो वायरल होते देख फैंस में काफी मिक्स में रिएक्शन दिया है। किसी ने बताया है कि इसमें टोबेको को नहीं आता यह बिल्कुल टोबैको फ्री है। तो किसी ने यह भी बताया है कि उसकी लाइफ है वह चाहे जो भी करें उससे हमें क्या फर्क पड़ेगा। तो वहीं दूसरी ओर किसी एक यूजर ने लिखा है कि हुक्का सिगरेट से 100 गुना नुकसान दायक होता है। लोग हुक्का को दिखावा करने के लिए पीते हैं। 


धोनी को उनके करीबी दोस्त ने लगाया 15 करोड रुपए का चुना

इसी बीच हाल ही में यह न्यूज़ भी सामने आ रहे हैं कि धोनी को उनके करीबी दो दोस्तों ने 15 करोड़ का चुनाव भी लगाया है। दरअसल बात यह थी कि धोनी के साथ मिलकर स्पोर्ट अकैडमी खोलने का बिजनेस शुरू करना था। किंतु बाद में धोनी के वकील के मुताबिक उन्होंने धोनी को निकाल दिया और धोनी के नाम पर ही स्पोर्ट अकैडमी खोलते गए। जिससे माही को 15 करोड रुपए का नुकसान हुआ है। हालांकि इसको लेकर मामला कोर्ट तक भी पहुंच चुका है। 


खबरें और भी...



Post a Comment

0 Comments