Captain Miller Hindi Trailer: धनुष की धमाकेदार फिल्म कैप्टन मिलर आ रही है इस दिन, ट्रेलर हुआ लॉन्च लोगों में बढ़ा उत्साह!

Captain Miller Hindi Trailer: साउथ की फिल्में एक के बाद एक लगातार रिलीज हो रही है। ऐसे में एक्टर धनुष की यह फिल्म कैप्टन मिलर इस वर्ष की शुरुआत में काफी बवाल करने जा रही है। आपको बता देना चाहते हैं कि कैप्टन मिलर फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है और वह भी हिंदी भाषा में! तो आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको कैप्टन मिलर मूवी से जुड़ी सारी जानकारी और उनकी स्टोरी के बारे में हिंट देने वाले हैं। 


Captain Miller Hindi Trailer

Captain Miller Release Date

अरुण महेश्वर द्वारा डायरेक्ट की गई कैप्टन मिलर मूवी इसी वर्ष और इसी महीने जनवरी में धमाका मचाने जा रही है। आपको बता देना चाहते हैं कि यह मूवी एक बड़े पर्दे की फिल्म है जो की आगामी 12 जनवरी के दिन रिलीज होने वाली है। कैप्टन मिलर मूवी का ट्रेलर भी हिंदी भाषा में 6 जनवरी के दिन यानी की रिलीज होने से एक हफ्ते पहले ही यूट्यूब पर अपलोड कर दिया गया है। आपको बता देना चाहते हैं कि ट्रेलर पर तगड़े व्यूज भी आ चुके हैं। 


Captain Miller Hindi Trailer Video Out Now

जब गोल्डमाइंस यूट्यूब चैनल पर कप्तान ट्रेलर मूवी का हिंदी ट्रेलर लॉन्च किया गया उसके मात्र 20 घंटे के भीतर 15 लाख से अधिक लोगों ने इसे देख भी लिया है। यदि आप इसमें से नहीं है तो आप भी नीचे दिए गए वीडियो से पहले कप्तान मिलर मूवी का हिंदी ट्रेलर जरूर देख लीजिए। 

कैप्टन मिलर: Cast & Running Time

जिस प्रकार से हमारे यहां दिवाली का त्योहार बड़ा माना जाता है और इसी त्योहार पर बड़े-बड़े एक्टर की फिल्में रिलीज होती है उसी प्रकार वहां मकर संक्रांति का त्यौहार बड़ा माना जाता है और मकर संक्रांति के त्यौहार वाले हफ्ते पर फिल्में रिलीज करने की होड़ लगी होती है। कैप्टन मिलर मूवी में अभिनेता धनुष के साथ-साथ प्रियंका मोहन, सीमा राजकुमार और सुदीप किशन भी नजर आने वाले हैं। आपको बता देना चाहते हैं कि यह मूवी 160 मिनट की होगी यानी की ढाई घंटे के ऊपर की यह मूवी अब दर्शकों पर क्या प्रभाव डालती है यह तो आने वाला समय ही बताएगा। 


कैप्टन मिलर मूवी की स्टोरी

ऊपर दिया गया ट्रेलर देख के आपको भी यह समझ आ गया होगा कि कैप्टन मिलर मूवी अंग्रेजों के समय की कहानी है। ट्रेलर देखने के बाद यह तो अंदाजा लगाया जा ही सकता है कि कैप्टन मिलर उन सभी का दुश्मन है और वह अपने लोगों में भी जूझ रहा है। उसका किरदार एक बागी नेता के रूप में नजर आ रहा है। पहले कप्तान मिलर अंग्रेजों के लिए लड़ रहा था किंतु ट्रेलर के अंत में यह भी साबित होता है कि फिर वह अंग्रेजों के सामने भी टॉप दाग देता है। ट्रेलर को देखने के बाद शायद कोई ही ऐसा होगा जो इस ट्रेलर को दोबारा नहीं दिखेगा। 


इस फिल्म की सिनेमैटोग्राफी सिद्धार्थ नूनी ने की है जो हमें ट्रेलर को बार-बार देखने की ओर खींच रहा है। इसके अलावा इसमें कई सारे इफेक्ट्स और म्यूजिक भी काफी तगड़ा दे रखा है। जीवी प्रकाश कुमार ने इस मूवी के लिए म्यूजिक दिया है। 


कैप्टन मिलर के लिए धनुष ने ली इतनी बड़ी फीस (Captain Miller Movie Budget) 

आपको बताना चाहते हैं कि एक्टर धनुष अपने फिल्मों के जरिए काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग रखते हैं। इस मूवी के लिए उन्होंने लेहरेन वेबसाइट के मुताबिक 15 करोड रुपए की फीस ली है। वहीं दूसरे को स्टार में शिवराज कुमार ने 3 करोड़ और संदीप किशन ने तीन से चार करोड रुपए के बीच फीस लेने का अनुमान है। इसके साथ-साथ फिल्म में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर दिखने वाली प्रियंका मोहन ने लगभग एक करोड रुपए की फीस कैप्टन मिलर के लिए ली है। यदि इन सभी एक्टर की फीस को निकाला जाए तो इस मूवी को बनाने का बजट लगभग 50 करोड रुपए के आसपास है। 


READ ALSO:



Post a Comment

0 Comments