Sportier Version of Maruti Suzuki Swift: आ रही मार्केट को हैंग करने, जानिए फीचर्स और घर ले जाने की कर ले तैयारी

Sportier Version of Maruti Suzuki Swift: आज के जमाने में मारुति की स्विफ्ट को चाहने वाला शायद आपको कोई नहीं मिलेगा। इसीलिए मारुति सुजुकी कंपनी ने स्विफ्ट के अलग-अलग मॉडल लाकर मार्केट में तहलका मचा रखा है। हम आपको बता देना चाहते हैं कि टोक्यो में हुआ ऑटो सलोन में सुजुकी कंपनी की ओर से मारुति स्विफ्ट का स्पोर्ट्स वर्जन लॉन्च किया गया है। जिसे देखकर आपके होश उड़ाने वाले हैं। 


Sportier Version of Maruti Suzuki Swift
Sportier Version of Maruti Suzuki Swift

Upcoming Sports Version of Maruti Swift - तहलका मचाने जा रही है न्यू जेनरेशन स्विफ्ट

सुजुकी कंपनी ने अपने देश जापान में टोक्यो ऑटो सलोन 2024 में मारुति सुजुकी स्विफ्ट का सपोर्ट वर्जन पेश किया था। यह स्पोर्ट्स वर्जन बिल्कुल अलग ही लुक में आने वाले समय में भारतीय बाजारों में भी मार्केट को हैंग करने के लिए आ रहा है। आपको बता देना चाहते हैं कि मारुति स्विफ्ट का यह न्यू अपकमिंग जेनरेशन 13 कलर में भारतीय बाजारों में उपलब्ध होगा। 


Upcoming Sports Swift Variants 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपकमिंग स्पोर्ट्स स्विफ्ट कुल 3 वेरिएंट के साथ भारतीय बाजारों में लांच होने वाली है। जो की अलग-अलग 13 कलरों में उपलब्ध होगी। फिलहाल इंटरनेट पर इसके दो कलर वायरल हो रहे हैं जिसमें से एक नेवी ब्लू और दूसरा मैक्स येलो कलर है। 


Sportier Maruti Swift Exterior Design

ऊपर दिए गए फोटो से आप देख सकेंगे कि इसकी एक्सटीरियर डिजाइन पहले आ रही स्विफ्ट से काफी अलग कर दी गई है। यह बिल्कुल भारत कार की तरह ही धमाल मचाने जा रही है। इसकी हेडलाइट और बैक लाइट में भी काफी बदलाव किया गया है हेडलाइट में आपको एल आकार का शॉप देखने को मिलेगा और बैक लाइट भी पुरानी स्पीड से काफी हटके कर दी गई है। 


Maruti Suzuki Swift New Version Engine Specifications 

मारुति सुजुकी स्विफ्ट के अपकमिंग स्पोर्ट्स वर्जन में पहले की तरह ही 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन 3 सिलेंडर के साथ मिलेगा। जो कि आपकी माइलेज पुरानी स्विफ्ट की तरह ही बरकरार रखेगी। 


मारुति सुजुकी स्विफ्ट अपकमिंग वर्जन स्पेसिफिकेशन 2024

नए आने वाले मॉडल में इंटीरियर डिजाइन में काफी कुछ बदलाव देखने को मिलेगा। सबसे पहले तो हैंड ब्रेक एक स्विच की तरह दी जाएगी। इसके अलावा आपको सेमी डिजिटल माइलेज मीटर मिलेगा। स्विफ्ट के चारों के चार टायर ब्लैकआउट एलॉय व्हील के साथ प्राप्त होंगे। इसके अलावा डोर के पैनल पर आपको ग्राफिक भी दिखाएं देंगे और एलईडी हेडलैंप भी प्राप्त होंगे। 



Sports Version Swift Price in India 2024 

हमने आपको पहले ही यह जानकारी दी है कि फिलहाल मारुति सुजुकी स्विफ्ट के इस भारत वजन को टोक्यो में प्रदर्शित किया गया है यह संभावना है कि भारत में वर्ष 2024 में लॉन्च की जाए। फिलहाल इसकी कीमतों के बारे में कंपनी द्वारा जानकारी नहीं दी गई।


इसे भी पढ़ें:


Post a Comment

0 Comments